Sunday, September 4, 2011

MP Police: मप्र पहुंची ऑनर किलिंग की आग, खंडवा में प्रेमी जोड़े की हत्या

खंडवा।। मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में ऑनर के लिए एक प्रेमी जोड़े की हत्या का मामला सामने आया है। युवक की लाश कई टुकड़ों में मिली है। हालांकि पुलिस का कहना है कि यह ऑनर किलिंग का मामला नहीं है।

जानकारी के मुताबिक, खंडवा के रेलवे क्वॉर्टर में रहने वाला राजकुमार आदर्श कॉलोनी की नेहा से प्यार करता था। राजकुमार जहां विडियो शूटिंग का काम करता था, वहीं नेहा पढ़ाई कर रही थी। दोनों रविवार की शाम घर से किसी आयोजन में शामिल होने के लिए निकले थे।

परिजनों का कहना है कि रविवार की रात को राजकुमार का फोन भी आया था। उसने कहा था कि वह अंतिम बार बात कर रहा है, क्योंकि ये लोग उसे मार देंगे। इसकी जानकारी पुलिस को भी दी गई।

सोमवार की सुबह जावर थाना क्षेत्र में रेल मार्ग पर कई टुकड़ों में मिली लाश की शिनाख्त राज कुमार के तौर पर हुई। जबकि मेघट रोड थाना क्षेत्र में सड़क किनारे नेहा की लाश मिली। दोनों लाशें नंगी थीं।

सिटी एसपी मुकेश वैश्य ने मंगलवार को बताया है कि दोनों लाशों का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है। अभी मामला संदिग्ध है। हत्या की वजह क्या है, यह पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने पर ही कहा जा सकेगा। अभी इस मामले में कुछ नहीं कहा जा सकता।

No comments:

Post a Comment