Tuesday, September 6, 2011

Delhi Police: सुना है कभी ऐसा, इस बार प्रेमिका ने फेंका प्रेमी पर तेजाब..क्या आप कहेंगे नारी सशक्तिकरण जिंदाबाद..

नई दिल्ली.आनंद विहार के क्रॉसरिवर मॉल के पास रविवार दोपहर एक युवती ने अपने प्रेमी के चेहरे पर तेजाब फेंक दिया। विनीत (27) नामक पीड़ित युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी युवती आरती (25) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

घटना रविवार दोपहर 12 बजे की है। आनंद विहार थाना पुलिस को सूचना मिली कि क्रॉसरिवर मॉल के पास एक युवक के चेहरे पर उसकी ही साथी युवती ने तेजाब डाल दिया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित को डा. हेडगेवार अस्पताल में पहुंचाया, जहां उसकी हालत को देखते हुए जीटीबी अस्पताल रेफर कर दिया गया।

विनीत मौजपुर का निवासी है। उसके पिता मूर्ति के व्यवसाय से जुड़े हुए हैं। जबकि आरोपी युवती आरती यमुना विहार की रहने वाली है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक युवक-युवती पिछले कई सालों से एक-दूसरे को जानते हैं। रविवार को दोनों फिल्म देखने पहुंचे थे, लेकिन टिकट नहीं मिला तो वे मॉल के बाहर ही बैठ गए। बताया जाता है कि इसी दौरान आरती ने विनीत के चेहरे पर एक बोतल में मौजूद कुछ द्रव्य फेंक दिया।

बताया जाता है कि यह तेजाब था, जिससे विनीत का चेहरा झुलस गया। माना जा रहा है कि दोनों में किसी बात को लेकर मनमुटाव चल रहा था, जिसके चलते आरती ने सुनियोजित तरीके से विनीत पर तेजाब फेंका। आरती के पास बैग था, वह इसी में तेजाब लेकर पहुंची थी। पुलिस ने आरती को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ करने में जुट गई है।

No comments:

Post a Comment