Sunday, August 7, 2011

Punjab Police: क्लास के बाद उतरी पुलिस की सुस्ती

अमृतसर : पुलिस कमिश्नर आरपी मित्तल ने शनिवार को पुलिस अधिकारियों के साथ पहली बार क्राइम के मुद्दे पर बैठक की। बैठक में वारदातों के न रुक रहे सिलसिले के कारण पुलिस अधिकारियों की क्लास भी लगाई गई। क्लास के बाद शाम को पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए कई महत्वपूर्ण स्थलों पर सर्च अभियान चलाकर अपनी सुस्ती मिटाई।
पुलिस लाइन के कांफ्रेंस हाल में आयोजित बैठक में जिले के सभी आला अधिकारी और एसएचओ शामिल हुए। मित्तल ने कहा कि एसजीपीसी चुनावों के मद्देनजर पुलिसकर्मी ड्यूटी पर जुट जाएं। हिस्ट्रीशीटरों व अपराधियों को पकड़ कर जेल भेजा जाए। मित्तल ने सुनार लूटकांड व बाइकर गैंग की वारदातों का कड़ा नोटिस लिया। बैठक में डीसीपी कंवलदीप सिंह, एडीसीपी सतपाल जोशी, नरेश कुमार, बहादुर सिंह, रछपाल सिंह घुम्मन, एसीपी नरिंदर सिंह, हरविंदर सिंह, गुरनाम सिंह सहित सभी थानों के मुखी, चौकी इंचार्ज भी शामिल थे।


शाम को पुलिस ने शहर में सर्च अभियान चलाया। इसके तहत बस स्टैंड और आसपास के होटलों को खंगाला गया। उसके अलावा पूरे शहर में नाकाबंदी कर दी गई है। पुलिस कमिश्नर आरपी मित्तल ने एसजीपीसी चुनाव व स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर शहर में कड़े सुरक्षा प्रबंध करने के आदेश दिए। इसके चलते एडीसीपी सिटी वन सतपाल जोशी की अध्यक्षता में पुलिस ने सर्च अभियान चलाया। सर्च अभियान में एसीपी ईस्ट हरविंदर सिंह, एसएचओ राम बाग सर्बजीत सिंह, एसएचओ मकबूलपुरा प्रभजोत सिंह, चौकी इंचार्ज बस स्टैंड गुरमिंदर सिंह व पुलिस की रिजर्व टीमें शामिल हुई। डॉग स्कवायड व बम निरोधक दस्ते को साथ लेकर बस स्टैंड के चप्पे चप्पे की जांच की गई।

No comments:

Post a Comment